बलिया में दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत ,धान की रोपाई करते समय गिरी थी बिजली

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दर्दनाक घटना घटी। बिजली गिरने से दो सगी बहनों की मौत से पूरे गाँव मे हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, भागमनी देवी रविवार को अपने गांव से इलाज कराने बांसडीह अपनी छोटी बहन पार्वती देवी के यहां आई थी।

यहां छोटी बहन ने बड़ी बहन से कहा कि दीदी धान रोपाई करवा दो। इसके बाद दोनों बहनें घर के बगल में स्थित खेत में धान की रोपाई करने लगीं। इसी बीच तेज गरज के साथ आई बारिश में बिजली गिर पड़ी। इसके चपेट में आने से दोनों बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों बहनों की एक साथ मौत हो जाने के बाद गांव में मातम छा गया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र की पुलिस सूचना पर पहुंची  और शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया l

छोटी बहन पार्वती देवी(32) पत्नी प्रमोद चौहान निवासी कस्बा बांसडीह वार्ड नंबर-15 और बड़ी बहन भागमनी देवी(40) पत्नी रामायण चौहान निवासी मुड़ियारी थाना मनियर दोनों सगी बहनों के 2-2 बच्चे भी हैं, मृतक पार्वती देवी के तीन वर्षीय पुत्र नीरज व पांच वर्षीय पुत्री निधि है। मृतक भागमनी देवी का 16 वर्षीय पुत्र दीपक एवं 17 वर्षीय दिव्यांशु है। इनको क्या पता था कि मां के गर्भ से अलग-अलग पैदा हुई बहनों की एक साथ मौत हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *