जब नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्ववीट में आम आदमी पार्टी की तारीफ की

गोवा: गुजरात, पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को गोवा में हैं। दरअसल अगले साल देश में होने वाले 6 राज्यों के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर  रखते हुए आम आदमी पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं।  गोवा में साल 2022 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। ऐसे में एक बार फिर केजरीवाल यहां लोगों से वादे करने और अपनी पार्टी का विचार रखने के लिए मीडिया से मिलते हुए दिखे। इस बीच पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट पर भी केजरीवाल ने अपना रिएक्शन दिया।

दरअसल, मंगलवार को पंजाब की राजनीति में उस वक्त खलबली मच गई थी, जब नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्ववीट में आम आदमी पार्टी की तारीफ की। सिद्धू ने कहा था कि हमारे विपक्षी आप ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 से पहले की बात हो मेरे द्वारा बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का मुद्दा उठाया गया या फिर आज जैसा कि मैं ‘पंजाब मॉडल’ पेश कर रहा हूं, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

वहीं नवजोत सिंह की आम आदमी पार्टी की तारीफ करने पर गोवा में मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह देखना अच्छा है  लगता है कि विपक्षी दल भी आप के अच्छे काम की तारीफ कर रहे हैं। इसके बारे में मा सोचकर उत्साहित महसूस करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *