सलोन में भी प्रमुख के चुनाव में हुआ खेला अंजू कुशवाहा के साथ दिखे गैर भाजपाई

 

सन्दीप मिश्रा

उत्तर प्रदेश में सरकार अपराधियों को जेल के अंदर डालने की बात करती है और उन्हीं के प्रत्याशी के नामांकन में कई अपराधी नजर आते हैं जबकि प्रत्याशी के साथ भाजपा के पदाधिकारी नहीं दिखाई देते हैं आखिर कौन है यह प्रत्याशी जिसके साथ भाजपा के पदाधिकारी नहीं दिखे।
हम बात कर रहे हैं सलोन ब्लाक की जहां की प्रत्याशी अंजू कुशवाहा जिनका भाजपा से कोई संबंध नहीं है लेकिन वह चुनाव ब्लाक प्रमुख ही का लड़ रही हैं।
खास बात यह है कि अंजू कुशवाहा के साथ बबलू घोसी और रईस चिकवा नाम के दो ऐसे शख्स हैं जिनके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं लेकिन बेझिझक वह नामांकन स्थल पर मौजूद रहे।
इस मामले में एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिस पर एक पदाधिकारी पूर्व ब्लाक प्रमुख आजाद सिंह के बेटे अनुज सिंह से बात करते हुए सुने जा सकते हैं । इस ऑडियो की सत्यता की जांच जरूरी इसलिए हो जाती है क्योंकि इसमें एक कैबिनेट मंत्री के बेटे का नाम भी लिया जा रहा है जिस पर कहा जा रहा है।
अंजू कुशवाहा को ब्लाक प्रमुख का टिकट भाजपा से दिलाने में मंडल अध्यक्ष का तो हाथ है साथ ही एक कैबिनेट मंत्री का सहयोग भी बताया जाता है।
वायरल हो रहे ऑडियो में मंडल अध्यक्ष जिले के पदाधिकारियों को भी अशब्द कहते हुए सुने जा सकते हैं उन्होंने साफ कहा है कि पैसा लेकर काम नहीं करेंगे तो ठीक नहीं होगा।
जो भाजपा से टिकट लेकर प्रमुख ई का चुनाव लड़ रही अंजू कुशवाहा के साथ कोई भी पदाधिकारी नजर नहीं आते जबकि सुनीता देवी नाम की एक भाजपा की बागी प्रत्याशी हैं उनके साथ पार्टी के लोग नजर आते हैं । शायद सलोन में इसलिए भी असंतोष है क्योंकि सिफारिश के दम पर बाहर से आकर अंजू कुशवाहा ने भाजपा की तरफ से पर्चा दाखिल कर दिया जबकि भाजपा से जुड़ी हुई सुनीता देवी जिन के समर्थन में सलोन के कई हिंदूवादी संगठन भी हैं वह बाहर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *