Samsung Galaxy Tab A8: सैमसंग ने अपने नए टैबलेट Samsung Galaxy Tab A8 को 7040mAh की बैटरी के साथ किया लॉन्च, जाने इसकी स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Tab A8: सैमसंग ने अपने नए टैबलेट Samsung Galaxy Tab A8 को लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी टैब ए सीरीज की फैमिली में यह एक नया मेंबर है। Galaxy Tab A8 में पतला बेजल दिया गया है। इसके अलावा इसमें 10.5 इंच की TFT डिस्प्ले दी गई है। टैब में क्वॉड स्पीकर हैं जिनके साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है। Samsung Galaxy Tab A8 को 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है।

Samsung Galaxy Tab A8 में 10.5 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1200 पिक्सल है। इसमें One UI दिया गया है। इसके अलावा स्प्लिट स्क्रीन की भी सुविधा है यानी दो स्क्रीन को आप एक साथ एक्सेस कर सकेंगे। इसमें चार स्पीकर हैं जिनके साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है।

कैमरे की बात करें तो सैमसंग के इस टैब में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। टैबलेट को फेस आईडी से अनलॉक किया जा सकता है। इसे 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी में खरीदा जा सकेगा। स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

इसमें 2.0GHz का प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम है। टैब में 7040mAh की बैटरी है जिसके साथ 15W की टाईप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5mm का ऑडियो जैक है। इसके साथ दो महीने के लिए ग्राहकों को YouTube Premium का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

Samsung ने अभी तक इस टैब की कीमत के बारे में जाकारी नहीं दी है। अमेरिका में टैब को जनवरी में उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy Tab A8 की बिक्री तीन कलर ग्रे, पिंक गोल्ड और सिल्वर में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *