ओलंपिक: यूपी के 51 जिलों के सफर में 35वां पड़ाव, खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए निकले खेलप्रेमी पहुंचे बनारस

ओलंपिक: टोक्यो ओलंपिक में प्रतिभाग कर रही भारतीय टीम के उत्साह और प्रोत्साहन के लिए एक संस्था ने  प्रदेश के 51 जिलों में बरेली से लखनऊ के बीच 3625 किलोमीटर की दूरी तय करके टोक्यो ओलंपिक जागरूकता रैली निकाली है।

संस्थापक रतन गुप्ता ने बताया कि 23 जुलाई को ओलंपिक के शुभारंभ के दिन रैली निकली थी। अब तक 34 जिलों में भ्रमण हो चुका है। 35वां और 36वां जिला वाराणसी और चंदौली है।  शुक्रवार को सिगरा स्टेडियम में टीम का खेल विभाग, ओलंपिक संघ और युवा कल्याण विभाग की ओर से स्वागत किया जाएगा। इसके बाद टीम चंदौली रवाना होगी और चार अगस्त को लखनऊ पहुंचेगी।

छह सदस्यीय टीम टोक्यो ओलंपिक में प्रतिभाग कर रही भारतीय टीम के उत्साह और प्रोत्साहन के लिए प्रदेश के 51 जिलों का भ्रमण कर चीयर्स कर रही, बृहस्पतिवार को बनारस पहुंची। सर्किट हाउस में ठहरी टीम ने ललित और शिवपाल के परिजनों से भी मिलकर उनका सम्मान किया।

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय दल के बेहतर प्रदर्शन के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आर्य महिला पीजी कॉलेज इकाई की कार्यकर्ताओं ने पोस्टर बनाकर भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। वहीं, एसबीआई की ओर से वरुणा पुल पर बडे़ बैनर लगाए गए हैं। स्मार्ट सिटी के तहत शहर में 56 स्थलों पर लगें एलईडी स्क्रीन पर भी खिलाड़ियों को प्रात्साहित करने की कोशिश हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *