यूपी चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश मे राजनीतिक दलों ने चुनाव के फेस दो के लिए प्रचार तेज कर दिया है। दिग्गज नेता अपने प्रत्याशियों के लिए घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस को अमरोहा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से तीन दिन पहले बड़ा झटका लगा है। अमरोहा विधानसभा सीट से उनके प्रत्याशी सलीम खान एडवोकेट सपा में शामिल हो गए हैं।

रामपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से उन्होंने मुलाकात की। कांग्रेस ने अमरोहा जिले की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे। इसमें धनौरा विधानसभा सीट से समरपाल सिंह, हसनपुर सीट से आसिम साबरी, नौगांवा सादात सीट से रेखा रानी और अमरोहा क्षेत्र से सलीम खान एडवोकेट को अपना प्रत्याशी बनाया था।

यहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके थोड़ी देर बाद कांग्रेस प्रत्याशी सलीम खान और अखिलेश के बीच मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिससे कांग्रेस के पदाधिकारियों में खलबली मच गई। फोन पर बातचीत के दौरान सलीम खान ने वायरल फोटो को सही बताते हुए खुद को अखिलेश के साथ होने की बात कही। सही बात का पता किया जा रहा है, इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

दो दिन पहले अमरोहा सीट से प्रत्याशी सलीम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह भाजपा को हराने के लिए अपने समर्थकों से सपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे थे। हालांकि यह वीडियो सामने आने के बाद सलीम खान विरोधियों पर वीडियो एडिट कर उनकी छवि खराब करने की बात कह पर्दा डालने की कोशिश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *