अपने अनोखे फैशन के लिए मशहूर रणवीर सिंह एक बार नये लुक मे, लाखों में गुच्ची के कपड़ों की कीमत

अभिनेता रणवीर सिंह अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। समय-समय पर, वह अजीबोगरीब अवतार में तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जिसके लिए उन्हें या ट्रोल मिलते हैं या फिर कई लोग खूब तारीफ भी करते हैं लेकिन उनके अंदाज को नजर अंदाज कम ही लोग कर पाते हैं। आप उनके अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट से नफरत या प्यार कर सकते हैं लेकिन उन्हें नजर अंदाज नहीं कर सकते।

हाल ही में अभिनेता ने एक स्काई ब्लू ट्रैकसूट में दिख रहे हैं। भारी सोने के गहने, नाटकीय रूप से लंबे बालों वाली विग और एक काले चमड़े के हैंडबैग के साथ फोटोशूट में एक्टर ने अलग अलग पोज़ दिए। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने एक लाल टोपी और एक ट्रेंच कोट भी पहने देखा जा सकता है। वह सिर से पांव तक गुच्ची के कपड़ों में नजर आ रहे हैंl


तस्वीरें देखकर हमने इस गुच्ची ट्रैकसूट की कीमत का पता लगा लिया है। स्वेटशर्ट की कीमत 1,650 डॉलर है, जो लगभग 1,22,598.63 रुपए होती है जबकि पैंट की कीमत 1,980 डॉलर है जो भारतीय रुपयों में 1,47,141 है। तो, पूरे ट्रैकसूट की कुल कीमत 2,69,739 रुपए है। जोकि जाहिर तौर पर किसी मध्यवर्गीय आम आदमी के लिए बहुत महंगा सौदा होगा। उन्होंने अपने नए अवतार के साथ अपने फैंस को फिर से सरप्राइज होने का मौका दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *