BREAKING NEWS: चैंबूर में एक दीवार ढहने से 11और विक्रोली में 3 लोगों की दीवार ढहने से मौत, भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त व्यस्त

मुंबई में बारिश से तबाही: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में और उसके आसपास के इलाकों में रातभर भारी बारिश के कारण जलजमाव हो गया। मुंबई में भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। गांधी मार्केट इलाके में भी भयंकर जलभराव दिखा, जिससे गाड़ियों की आवाजाही भी प्रभावित हुई। वहीं, मुंबई के सियोन रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी से भर गया है। सियोन इलाके में मुख्य मार्ग पर कमर तक पानी भर आया है। शनिवार रात से हो रही भारी बारिश रविवार सुबह भी जारी है, जिसकी वजह से तबाही का नजारा देखने को मिल रहा है।  सड़कों पर जलसैलाब का नजारा है, तो वहीं मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवा ठप हो गई है।

बारिश के चलते चैंबूर में एक दीवार ढहने से 11 लोगों की जान चली गई, जबकि विक्रोली में दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग अभी घायल हैं, जबकि कई लोगों के दबे होने की आशंका है। घटनास्थल पर राहत और बचाव अभियान शुरू हो गया है।

 कई इलाकों में पानी घर में घुस गया है। लगातार भारी बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर जाने से रोजना आने-जाने वाले यात्रियों की आवाजाही भी प्रभावित हो रही हैं l बारिश की वजह से रविवार सुबह लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक, मुंबई में रविवार को भी बारिश जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *