वरुण सूद खतरों के खिलाड़ी 11 में स्टंट के दौरान हुए घायल, अस्‍पताल में भर्ती

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि शो के कंटेस्टेंट्स सेट से कई सारी फोटोज औऱ वीडियो फैंस के लिए शेयर करते रहते है. अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, कंटेस्टेंट और एक्टर वरुण सूद चोटिल हो गए और इस वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. इससे पहले भी एक खतरनाक स्टंट करते हुए खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट वरुण सूद तीन से चार दिन पहले चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वरुण को इलाज के लिए तुरन्त अस्पताल ले जाया गया.

वरुण की हाथ में चोट लग गई थी. आशंका थी कि कहीं फ्रैक्चर ना हुआ हो. लेकिन अस्पताल में कुछ घंटों के बाद ही वरुण बेहतर महसूस करने लगे. वरुण को सलाह दी गई थी कि 2 से 3 दिन आराम करें, लेकिन वह उसी दिन सेट पर जा पहुंचे. वहीं, इस हादसे के बाद शो के होस्ट और मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसा हादसा फिर दोबारा न हो, ताकि किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे.

रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ फेम हैं वरुण सूदवरुण सूद ने इससे पहले टीवी पर ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. वह इंस्‍टाग्राम पर काफी ऐक्‍ट‍िव हैं और लगातार केपटाउन से कंटेस्‍टेंट्स के साथ तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं. वरुण के केपटाउन जाने से पहले एक इंटरव्‍यू में बताया था कि उन्‍होंने शो के लिए रणविजय सिंह से ट्रेनिंग भी ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *