शिखर धवन और पृथ्वी शाॅ ने खेला म्यूजिक और माइम का मजेदार गेम, देंखे विडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है। शिखर धवन की कप्तानी में लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम इंडिया श्रीलंका पहुंच चुकी है और फिलहाल क्वारंटाइन में है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कप्तान धवन और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक मजेदार गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस गेम का नाम है म्यूजिक एंड माइम, दरअसल इस गेम में एक खिलाड़ी लिप्सिंग के जरिए कोई नाम लेता है और दूसरा खिलाड़ी काम में म्यूजिक लगाकर गेस करता है कि सामने वाला खिलाड़ी लिप्सिंग से क्या बोल रहा है।

इस खेल में एक खिलाड़ी कानों में हेडफोन लगता है और दूसरा खिलाड़ी लिप्सिंग के जरिए कुछ कहता है। वहीं हेडफोन लगाने वाले खिलाड़ी को इस बात का पता लगाना होता है कि सामने वाले खिलाड़ी ने क्या कहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पास म्यूजिक और माइम नाम का एक गेम है जो बहुत दिलचस्प है। टेबल पर दो प्रकार के कार्ड हैं, एक उन खिलाड़ियों के नाम के साथ जो सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका की दौरे पर आए खिलाड़ियों का नाम है और दूसरे कार्ड पर खाने के नाम हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी इस गेम का खूब लुफ्त उठा रहे हैं। इस दौरान दोनों खिलाड़ी आपस कई खिलाड़ियों के नाम पूछे और कई खाने की चीजों का भी नाम पूछे।

धवन श्रीलंका जाने वाली भारतीय टीम के कप्तान हैं। भारत को 13 जुलाई से वहां तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत की प्रमुख टीम फिलहाल इंग्लैंड में है। जहां उसे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भाग लेना है। श्रीलंका दौरे पर युवाओं को टीम में तरजही दी गई है। इन युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *