सिद्धू ने समर्थकों के साथ स्वर्ण मंदिर में माथा टेका, साथ ही किया 62 विधायकों के साथ का दावा

पंजाब कांग्रेस में आपसी गरमागरमी थमने का नाम नहीं ले रही है। नवजोत सिंह सिद्धू की प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भी अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच तनातनी जारी है। इस मसले पर दोनों में ठनी हुई है कैप्टन तो यह तक कह चुके हैं कि वे सिद्धू से तभी मिलेंगे जब वे सबके सामने अपनी बातों के लिए माफी मांगेंगे, तो वहीं सिद्धू ने इस बात पर कोई जवाब ही नहीं दिया है।

बता दें कि सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाया गया है जिसके बाद से ही लगातार अपने समर्थकों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी बीच आज वे अमृतसर गए हैं, जहां पर उनके घर पर विधायकों का ताता लगा हुआ है। इसपर सिद्धू ने दावे के साथ कहा कि उनके साथ 62 विधायक हैं। गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के कुल 80 विधायक हैं। बता दें कि आज सिद्धू ने स्वर्ण मंदिर जाकर माथा टेका है इसके साथ ही उनका वाल्मीकि मंदिर जाने का भी प्रोग्राम है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी हाल में कैप्टन से माफी नहीं मांगने वाले हैं जबकि कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत से मुलाकात के दौरान कैप्टन ने स्पष्ट कर दिया था कि वे सिद्धू से तभी मुलाकात करेंगे जब वे उनकी सरकार के खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे। अब इस तनातनी को देख कांग्रेस पार्टी में जारी कलह खत्म होता नजर नहीं आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *