IND vs SA: वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त देने के बाद जबरदस्त अंदाज में मनाया जश्न, जमकर नाची टीम इंडिया

IND vs SA: शिखर धवन की अगुवाई में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी हरा दिया। भारतीय टीम ने 11 अक्तूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मेहमान टीम को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे सीरीज में शिकस्त देने के बाद जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें धवन सबसे आगे हैं। खिलाड़ियों ने मशहूर गायक दलेर मेहंदी के गाने ‘बोलो ता रा रा रा’ पर ठुमके लगाए। धवन के साथ कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज के स्टेप्स ने लोगों के दिल जीत लिए। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई टेबल पर चढ़कर डांस कर रहे थे। धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जीत के बोलो तारा रा रा। टीम इंडिया ने इससे पहले जिम्बाब्वे में सीरीज जीतने के बाद जमकर डांस किया था। तब ‘काला चश्मा’ गाने पर शुभमन गिल के अंदाज ने लोगों का दिल जीता था।

टीम इंडिया 12 साल बाद दक्षिण अफ्रीका से अपने घर में कोई वनडे सीरीज जीती है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 100 रन का लक्ष्य रखा था और टीम इंडिया ने 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने चार विकेट झटके।