BREAKING NEWS: देवरिया:दबंग सिपाही ने दिखाया रौब,किराए पर लिए घर को नही कर रहा खाली    

देवरिया  कॉलोनी में एक सिपाही किराए के मकान में रहता है एवं वर्तमान में बस्ती जिले में तैनात है। जब मकान मालकिन ने उस से मकान खाली करने को कहा तो सिपाही ने महिला के साथ और उनके परिवार के साथ मारपीट की। मकान मालकिन के तहरीर के आधार पर देवरिया पुलिस ने सिपाही के ऊपर मुकदमा दर्ज तो कर लिया पर अभी तक कोई कार्यवाही नही किया, जिससे सिपाही का मनोबल और बढ़ता गया और एक बार फिर जान से मारने की धमकी तक दे डाला सिपाही बोला कफन खरीद लोग -!
जानकारी के मुताबिक वर्ष 2016 में देवरिया के एसओजी में तैनात सिपाही भीमसेन सिंह ,जो निर्मला देवी के भुजौली कॉलोनी स्थित मकान में वायदे के साथ किराए पर कमरा लेकर रहना शुरू किया। वायदे के अनुसार मकान मालिक जब मकान खाली करने को कहेंगी तो खाली कर देंगे। लेकिन जब निर्मला ने अपना मकान खाली करने के लिए कहा तो सिपाही भीमसेन ने महिला से मार पीट की और भद्दी-भद्दी गालिया दी। महिला ने जब इसकी शिकायत कोतवाली में की तो उपनिरीक्षक बृजेश दुबे जांच करने गए और उन्होंने समझाया। लेकिन उनके जाने के बाद ही सिपाही के परिजनों ने महिला व उसके परिजनों पर हमला बोल दिया। कोतवाली पुलिस ने निर्मला देवी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।उपनिरीक्षक बृजेश दुबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
10साल से अपना ही मकान किराया पर देकर खुद परेशान हो रहे भुजौली कालोनी निवासी निर्मला देवी का परिवार जो कि देवरिया पुलिस अधीक्षक के साथ साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक शिकायत तक कर दिये पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई ,उसके बदले वादी परिवार को जान से हाथ धोने की धमकी सिपाही द्वारा मिलने लगी है–!  बता दु की देवरिया जिलाधिकारी द्वारा भी मामले की जांच कराई गई मामला सत्य पाया गया फिर भी कार्यवाही का अस्वासन देते हुए मामला ठंढे बख्से में चला गया, और मनबढ़ सिपाही द्वारा निर्मला देवी के पति को मारने के वजह से पैर फेक्चर हुआ था जो कि अभी ऑपरेशन की नौबत आ गई परिजनों ने इलाज के उनका ऑपरेशन करा तो दिया पर पीड़ित परिवार इस मामले से एक दम टूट सा गया है और प्रशासन की खामोशी कही कोई अनहोनी ना करा दे इसी डर से सहमा हुआ परिवार अपने ही मकान से वंचित होते हुए धमकियों और गुड़ागर्दी का शिकार होता चला जा रहा है-!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *