गुजरात: पीएम मोदी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर,  दौरे के दौरान पीएम मोदी 14,500 करोड़ रुपये से अधिक का देंगे सौगात

गुजरात: गुजरात मे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां तैयारियों में लग गयी है, पार्टी के लोग लगातार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं, चुनावी वादे कर रहे हैं। इसी क्रम में चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तीन दिवसीय गुजरात दौरा आज से शुरू हो रहा है। वो 9 से 11 अक्टूबर तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, जिसके बाद वो मध्यप्रदेश के दौरे पर जाएंगे।

गुजरात दौरे के दौरान पीएम 14,500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।प्रधानमंत्री कार्यालय के ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज शाम करीब साढ़े पांच बजे मेहसाणा के मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद वो शाम करीब 6:45 पर मोधेश्वरी माता मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे और शाम 7:30 पर सूर्य मंदिर में दर्शनों का लाभ लेंगे।

दौरे के दूसरे दिन 10 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे पीएम मोदी भरूच के आमोद में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। दोपहर करीब 3:15 पर प्रधानमंत्री अहमदाबाद में मोदी शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री जामनगर में परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे के तीसरे दिन 11 अक्टूबर को वो दोपहर 2:15 पर प्रधानमंत्री अहमदाबाद के सिविल अस्पताल असरवा में परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। गुजरात दौरे का पीएम का यह आखिरी कार्यक्रम होगा, जिसके बाद वो मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे। चुनाव के ऐलान से पहले सौगातों की एक और किस्त लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री गुजरात के दौरे पर जायेंगे। दरअसल गुजरात में इसी साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। लिहाजा बीजेपी के पास सत्ता बनाए रखने की चुनौती है।