राजनीति: आज लखनऊ में प्रत्याशी के मंथन के लिए होगी सपा की बैठक, सपा का दामन थामेंगे पूर्व भाजपाई

लोकसभा चुनाव: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सभी दलों तैयारियों को लेकर सिलसिला तेज हो रहा है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी की अहम बैठक है, जिसमें मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के प्रत्याशी पर मंथन किया जाएगा।  लखनऊ में सपा की बैठक में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के लिए पर प्रत्याशी को लेकर मंथन होगा। इसके बाद ही प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी।

सपा सूत्रों का कहना है कि उम्मीद है कि जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी। मेरठ से कई दावेदार हैं। पूर्व विधायक योगेश वर्मा, किठौर विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, शहर विधायक रफीक अंसारी, मुखिया गुर्जर, सांसद हरीश पाल के पुत्र नीरज पाल, सरधना विधायक अतुल प्रधान और सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी। हालांकि इनमें से टिकट की बाजी किसके हाथ लगती है, यह आने वाला समय बताएगा।

सपा सूत्रों का कहना है कि भाजपा में शामिल रहे एक पूर्व नेता जल्द ही सपा का दामन थामेंगे। यह नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हैं। पिछले दिनों काफी चर्चा में भी रहे थे। फिलहाल जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। पश्चिमी यूपी में सियासी हलचल तेज होती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *