फिल्म मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, खत्म हुआ इंतजार इस दिन आएगी फिल्म

अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको अपना दिवाना बना चुकी मशहूर अदाकरा कृति सेनन की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से रहता है इस बीच उनकी मोस्ट अवेटिंग फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कृति मिमी का किरदार निभा रहीं हैं. उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट का है लेकिन इस ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को और बड़ा दिया है.

फिल्म मिमी सरोगेसी पर आधारित है। इस फिल्म में कृति सेनन का किरदार एक डांसर का हैं। उनकी खूबसूरती और अदाएं एक विदेशी कपल को पसंद आ जाती है और वो कृति को सरोगेट मदर बनने के लिए 20 लाख का ऑफर होते हैं. फिर क्या था कृति इस आफर को ठुकरा नहीं पाती और प्रेग्नेंट हो जाती हैं लेकिन उसके बाद से ही कहानी में ट्विस्ट आता है.

सरोगेसी पर आधारित इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा और साई तमहारकर भी अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर हैं. वहीं फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 2010 में आई मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय पर आधारित है।

असली एक्टर वही होता है जो अपने किरदार को जिए इसी को साबित किया है कृति ने आपको जानकर हैरानी होगी की उन्होंने सेरोगेट मदर का किरदार निभाने के लिए अपना वजन 15 किलो बढ़ाया है. कृति सेनन ने अब तक कई सोशल कॉमेडी फिल्मों में काम किया है लेकिन इस बार उनका अंदाज अलग है. फिल्म की रिलीज़ की बात करें तो अब तक इसे 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज टलती रही. लेकिन अब ये फिल्म 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *