रैना के इस फैसले से हुआ साबित उनके लिए दोस्ती से बढकर कुछ नहीं, किया ये ऐलान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि धोनी अगर अगला IPL नहीं खेलते हैं तो वह भी टूर्नामेंट नहीं खेलेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि जैसा दोस्ताना इन दोनों के बीच है वैसा तो सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलता है। उनका यह बयान तब आया है, जब कुछ बडे़ क्रिकेटरों ने इस बात की अनुमान लगाया है कि धोनी हो सकता है अगला आईपीएल न खेलें।

 

काफी लंबे समय तक भारतीय टीम में साथ रहने के बाद दोनों ने बीते साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. धोनी ने पहले ऐलान किया, तो कुछ ही मिनटों के बाद रैना ने भी संन्यास ले लिया. उनके ऐसा करने से सभी हैरान हो गए थे, लेकिन अब रैना ने फिर इसी तरह का एक और फैसला लेकर फिर से चौंका दिया है. रैना ने कहा है कि अगर धोनी अगले साल आईपीएल से भी अलग हो जाएंगे, तो वह भी इस लीग से संन्यास ले लेंगे.

 

बता दें कि रैना ने कहा कि हम 2008 से एक साथ खेले हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगले सीजन में दो नई टीमें आने वाली हैं लेकिन मैं सीएसके के लिए खेलना जारी रखना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि हम इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, फिर हम देखेंगे कि चीजें कैसी होती हैं. बता दें कि रैना और धोनी दोनों 2008 में सीएसके में शामिल हुए थे. रैना सीएसके के पूर्व उप-कप्तान रह चुके हैं. वहीं धोनी की अनउपस्थिती में उन्होंने टीम की कप्तानी भी संभाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *