यूपी: परवान चढ़ गया प्यार, ट्रेन के सामने लेटकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान, आधार कार्ड से हुई पहचान

भदोही: प्यार परवान नहीं चढ़ा तो प्रेमी युगल ने रेल पटरी पर लेटकर ट्रेन से कटकर मौत को गले लगा लिया। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के परसीपुर रेलवे स्टेशन पास प्रेमी-प्रेमिका के मौत की खबर सुनते ही हड़कंप मच गया। लोग स्टेशन के पास पहुंचने लगे। दोनों के कटे शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। पुलिस ने शिनाख्त के बाद सूचना दी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र परसीपुर रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी-प्रेमिका ने वाराणसी से प्रयागराज जा रही मेमो ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों की शिनाख्त आधार कार्ड से हुई। वे जौनपुर जिले के बताए जा रहे हैं।

सोमवार की सुबह चौरी थाना क्षेत्र के परसी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा प्रेमी जोड़ा काफी देर से इधर-उधर टहल रहा था। सुबह लगभग 7.15 बजे के वाराणसी से प्रयागराज डेमू ट्रेन जा रही थी। आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते। दोनों अचानक ट्रेन के सामने लेट गए और ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान जौनपुर जिले के जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के भदकिन गांव निवासी विकास (29) और मडियाहूं थाना के क्षेत्र प्रिया (27) के रूप में की। पुलिस ने उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया? इसका अभी तक कुछ pta nhi चल पाया है, प्रेमी जोड़े के आत्महत्या करने का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। फिलहाल मौत का कारण पता करने के लिए पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *