Bigg Boss 15 Winner: जानिए बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पर कब्जा जमाने वाली तेजस्वी प्रकाश के बारे मे, रियलिटी शोज की जान हैं तेजस्वी

Bigg Boss 15 Winner: रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विनर का नाम सामने आ गया है। इस रियलिटी शो की विनर टीवी की चुलबुली व खूबसूरत एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश रही हैं। बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश के साथ करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल ने टॉप तीन में एंट्री की। लेकिन तेजस्वी ने दोनों को हराकर सीजन 15 की ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है।

तेजस्वी प्रकाश का सीधा मुकाबला प्रतीक सहजपाल के साथ रहा। तेजस्वी और प्रतीक की टॉप 2 में एंट्री हुई थी। लेकिन प्रतीक वोट्स की कमी से इस शो को हार गए। प्रतीक इस शो के फर्स्ट रनरअप रहे हैं। सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले में दो फाइनलिस्ट का हाथ पकड़कर विनर का नाम बताया। वहीं अब फैंस लगातार तेजस्वी को जीत की बधाई दे रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश का जन्म 10 जून 1992 को साउदी अरब के जेद्दा में हुआ था। उनके पिता प्रकाश वयंगंकर और भाई प्रतीक वयंगंकर इंजीनियर हैं। ऐसे में वह भी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंजीनिरिंग की लाइन में आ गईं। वह बचपन से ही एक इंजीनियर बनना चाहती थीं, तेजस्वी प्रकाश ने इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के साथ ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया था।

वह महज 18 साल की थीं, जब वह टीवी पर नजर आई थीं। तेजस्वी का पहला सीरियल ‘2612’ है, जो साल 2012 में टेलीकास्ट हुआ था। इसके बाद वह कई धारावाहिक में नजर आईं, जिसमें ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्ते का सुर’, ‘परहेदार पिया की’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे टीवी सीरियल्स शामिल हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने टीवी के साथ-साथ कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। हर शो में एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने को मिला, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। तेजस्वी ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’, ‘किचन चैंपियन 5’, ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’, जैसे कई रियलिटी शोज किए हैं। अब वह बिग बॉस 15 की क्वीन भी बन गई हैं। अब तेजस्वी करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां बिग बॉस 15 में ही बढ़ीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *