यूपी: लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत सीएम योगी आज तीन प्रबुद्ध सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

यूपी: सोमवार यानि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर तीनों लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा की ओर से आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री सबसे पहले हाथरस में आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

इसके बाद बुलंदशहर के नुमाइश मैदान के निकुंज हाल में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इसके बाद सीएम गौतमबुद्धनगर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान अलीगढ़ मंडल में उनका पहली बार आगमन हो रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के जनसभा में भीड़ को देखते हुए सोमवार को रूट डायवर्जन किया गया है। जनसभा के दौरान शहर में आवागमन में किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसको ध्यान में रखते हुए रूट डायवर्जन किया गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अलग-अलग शहरों में प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान समाज के अलग-अलग वर्ग के लोग इस आयोजन में हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *