यूपी: सपा नेता धर्मेंद्र यादव व बलराम यादव मुख्तार के घर पहुंचे शोक जताने, कब्र पर चढ़ाए फूल

यूपी: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर जिले में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। क्योंकि
मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित उसके आवास पर शोक जताने के लिए समर्थक व अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को सोमवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे।

इससे पहले रविवार की रात एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मुहम्मदाबाद पहुंचे थे। जहां फाटक पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले लगाया। इसके बाद सोमवार को दोपहर बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव मुख्तार के आवास पर पहुंचे।

इस दौरान मुख्तार अंसारी के फाटक के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। धर्मेंद्र यादव के साथ सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव पहुंचे हैं। अंसारी परिवार से मिलने के बाद शाम को जिला मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित आवास पर शोक जताने वालों का तांता लगा हुआ है।

मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने मुख्तार अंसारी की मृत्यु पर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मुख्तार के परिजनों द्वारा न्यायालय को धीमा जहर देने के बारे में बताया गया था। बिना मरीज के स्वस्थ हुए आईसीयू से ले जाकर जेल भेजना बिल्कुल गलत है। इससे सरकार की नीयत पर शंका साफ जाहिर होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे अधिक पुलिस कस्टडी में मृत्यु हो रही हैं, लोग कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। सरकार कब और कहां किसकी हत्या करा दे, ये कोई पता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *