यूपी: प्रयागराज के हंडिया में भीषण हादसा, दर्शन करने विंध्याचल जा रहे तेज रफ्तार टवेरा पोल से टकराई, छह की मौत

प्रयागराज: गुरुवार सुबह प्रयागराज के हंडिया में भीषण सड़क दुर्घटना हुई। विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा खंभे से टकरा गई। हादसे में छब लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकलवाया गया।

सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा कार बृहस्पतिवार की सुबह बिजली के पोल से टकरा गई। हंडिया टोल प्लाजा के पास हादसा बृहस्पतिवार सुबह करीब 6:40 पर हुआ। टवेरा गाड़ी क्रमांक यूपी 78 बीक्यू 3601 से ग्राम सराय लाल उर्फ शिवगढ़ थाना सोरांव जिला प्रयागराज से चलकर विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा हड़िया टोल प्लाजा से पहले बिजली के पोल से टकराने के कारण अनियंत्रित हो गई। इस हादसे में टवेरा कार में सवार एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जान गंवाने वालों में एक बालिका भी शामिल हैं।

मृतकों में रेखा पत्नी संजय अग्रहरी,रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी  श्यामलाल,कविता पत्नी दिनेश और एक वर्ष की कुमारी ओजस शामिल हैं। घायलों में उमेश पुत्र श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि, चालक इरशाद समस्त निवासी शिवगढ़ को उपचार हेतु सीएचसी उपरदहा भेजा गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को एंबुलेंस से एसआरएन मर्चरी के लिए भिजवा दिया।