यूपी: चंदौली जिले में दिखा रफ्तार का कहर, पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में गुरुवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। मामला कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव के पास का है।  तेज रफ्तार से आ रही बाइक बिजली के खम्भे से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार की गंभीर रुप से घायल हो गया।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया। एक घायल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी निवासी अमित चौहान (25), बबुआ चौहान (24) व मोनू चौहान (25) अपाचे बाइक से गुरुवार की देर रात दस बजे नई बाजार से सकलडीहा रेलवे स्टेशन आ रहे थे। बाइक की रफ्तार तेज होने से अनियंत्रित होकर चतुर्भुजपुर गांव के समीप सड़क किनारे स्थित बिजली के खम्भे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों दूर जा गिरे। जिसके बाद अमित व बबुआ की मौके ओर मौत हो गई। जबकि मोनू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी और घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां बाकी दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वही मोनू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।