यूपी: डिप्टी सीएम केशव ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला, कहा- भ्रष्टाचार की जननी है ये पार्टी, उनकी हल्ला बोल रैली महज एक ढोंग

प्रयागराज: रविवार को दो दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के हल्ला बोल रैली को लेकर कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला किया है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसकी अध्यक्ष खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। कांग्रेस के हल्ला बोल रैली पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में देश को बहुत नुकसान पहुंचाया और देश को पीछे धकेल दिया था। उसकी हल्ला बोल रैली महज एक ढोंग है।

कौशाम्बी जाने से पहले केशव ने प्रयागराज में कहा कि कांग्रेस पार्टी अब अंत की ओर है। उस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस ने देश को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। अब कांग्रेस धीरे-धीरे खत्म होने की ओर है। उसकी रैली से सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। भ्रष्टाचार ने इस देश को खोखला करने का काम किया है। सही मायनों में कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी  है।

निजी मदरसों के सर्वे के सवाल पर केशव ने कहा कि सर्वे इसलिए किया जा रहा है, ताकि किसी गलत हरकत का पता चल सके। नीति बनाकर मदरसों का आधुनिकीकरण किया जा सके। मदरसे में पढ़ने वालों बच्चों को अच्छा डॉक्टर- इंजीनियर बनाया जा सके। एआईएमआईएम चीफ ओवैसी मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं। वह मुसलमानों की बेहतरी नहीं देख सकते। सरकार सब को आगे बढ़ाना चाहती है। इसी वजह से मदरसों का आधुनिकीकरण किया जाना है।

इस दौरान शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में शामिल होने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा वैकेंसी या नो वैकेंसी का फिलहाल कोई सवाल नहीं है। पहले अगर वह इच्छा जताएंगे तो पार्टी उस पर विचार करेगी। यह निर्णय वैसे भी पार्टी आलाकमान को लेना है।