IND vs ENG: ओपनर स्मृति मंधाना व कप्तान हरमनप्रीत कौर के बीच अटूट साझेदारी ने दूसरे टी 20 मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया

IND vs ENG: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया। इस तरह उसने 3 मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। पहला टी20 इंग्लैंड ने 9 विकेट से जीता था।

भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड ने 6 विकेट खोकर 142 रन बनाए थे। भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में स्मृति मंधाना ने तूफानी पारी खेली, जिसके दम पर भारत को 8 विकेट से जीत मिली।

इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 142 रन बनाए थे। 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली। हालांकि, शेफाली वर्मा 20 रन बनाकर आउट हो गईं, लेकिन तब तक पावरप्ले में टीम ने 55 रन बना लिए थे। भारत का दूसरा विकेट 77 रन पर गिरा, जब दयालन हेमलता 9 रन बनाकर आउट हो गईं।

इसके बाद ओपनर स्मृति मंधाना और कप्तान हरमनप्रीत कौर के बीच अटूट साझेदारी हुई और टीम ने 16.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इंग्लैंड खिलाफ पहले मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैड के खिलाफ यह जीत हासिल की।