मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना, स्कूल बैग से निकली दो फीट की नागिन, बाल-बाल बची छात्रा की जान

मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, मध्यप्रदेश के दतिया में छात्रा के स्कूल बैग से नागिन निकलने पर हड़कंप मच गई। छात्रा घर से स्कूल पहुंची थी, जैसे ही उसने अपने बैग में किताब निकालने के लिए हाथ डाला तो उसे बैग में सांप जैसी कोई चीज नजर आई, छात्रा ने डरकर स्कूल शिक्षक को इसकी जानकारी दी।

टीचर ने तत्काल छात्रा का बैग लिया और कक्षा के बाहर जाकर झटका तो उसमें से दो फीट लंबी नागिन निकली, सांप को देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया, छात्रा की किस्मत अच्छी रही कि उसने हाथ बैग के अंदर नहीं डाला था, वरना नागिन उसे डस सकती थी और उसकी जान भी जा सकती थी। घटना बड़ौनी कस्बे के शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार कक्षा 10वीं की छात्रा उमा रजक (16) निवासी मलखान वाला बाग स्कूल पहुंची थी। उसने कक्षा में पढ़ने के लिए कॉपी-किताब निकालने के लिए बैग खोला तो उसे उसमें कुछ हलचल नजर आई, इसके बाद उसने बैग को और खोला तो उसे सांप नजर आया। छात्रा सांप को देखकर डर गई और तुरंत शिक्षक विजयशंकर सोनी को बताया, टीचर ने स्कूल से दो किमी दूर जाकर बैग से सांप को निकाला और सुरक्षित स्थान पर छोड़ा। स्कूल बैग से सांप निकलने के बाद छात्रा काफी डर गई, हालांकि यह पता नहीं चल सका कि आखिर नागिन स्कूल बैग में कैसे आई। लोग स्कूल टीचर की सजगता की तारीफ कर रहे हैं।