Entertainment

सबके दिलों पर राज करने वाले ‘राजा बाबू’ गोविंंदा, 151 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं केवल मुंबई में हैं तीन बंगले

एक अरसे तक अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले  गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं।

अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का  दिल जीतने वाले और मनोरंजन करने वाले गोविंदा के लाखों चाहने वाले हैं। उनके अभिनय के साथ साथ उनके डांस के भी फैन कम नहीं। साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से डेब्यू करने वाले गोविंदा ने ‘आंटी नंबर वन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा बाबू’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी फिल्‍मों से दर्शकों के दिलों पर राज किया। एक्‍शन लेकर कॉमेडी तक में गोविंदा खूब जमे।

गोविंदा काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं। भले ही वो आजकल फिल्मों में दिखाई देते हों लेकिन उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। गोविंदा के पास मुंबई और उसके आसपास के इलाके में 3 बंगले हैं। इनमें से गोविंदा का एक बंगला मड आईलैंड तो एक जुहू में है। जुहू वाले बंगले में गोविंदा और उनकी फैमिली रहती है। गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और वह सालाना अच्‍छी कमाई करते हैं। गोविंंदा काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं।

गोविंदा की सालाना कमाई क्या है?

ब्रॉन्ड इंडोर्समेंट और रियल स्‍टेट प्रॉपर्टी इनवेस्‍टमेंट के जरिए गोविंदा हर साल करीब 16 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। यह रकम कम नहीं। गोविंदा आखिरी बार फ‍िल्‍म रंगीला राजा में नजर आए थे लेकिन यह फ‍िल्‍म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बीते कुछ साल में वह केवल छोटी मोटी फ‍िल्‍मों में ही दिखे हैं।

Most Popular