यूपी: यूपी में फिर दिखा बारिश का कहर, इटावा में बारिश के चलते तीन जगह दीवार गिरने से सात लोगों की हुई मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

इटावा: उत्तर प्रदेश में अब भी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बुधवार रात से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते जनपद में तीन जगह दीवार गिरने से सात लोगों की मौत हुई है। बारिश की वजह से हुए हादसों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पहला हादसा इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके के चंद्रपुरा गांव में हुआ है। यहां कच्ची दीवार गिरने से टीनशेड के नीचे दादी के साथ सो रहे चार बच्चों की मौत हो गई। चारों सगे भाई-बहन सिंकू (10), अभि (8), सोनू (7), आरती (5) है।मृतक चारों बच्चे के माता पिता की मौत दो साल पहले हो गई थी, बच्चे अपनी दादी के साथ रह रहे थे।

दूसरा हादसा थाना इकदिल के कृपालापुर गांव का है। यहां भी कच्ची दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई।

तीसरा हादसा महेवा ब्लॉक इलाके की ग्राम पंचायत अंदावा के मजरा बंगलन में हुआ। यहां कच्ची दीवार गिरने से 50 वर्षीय जबर सिंह की मौत हो गई। दीवार गिरने से हुई मौतों पर सीएम योगी ने दुख जताया है। मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है। डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने निर्देश दिए हैं।

घटना की सूचना रात करीब 3:30 बजे मिली थी जिस पर तुरंत इटावा एसएसपी जयप्रकाश सिंह व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंच कर घायल दादी व बालक का हालचाल जाना। लगातार बरसात के चलते जनपद सभी को अलर्ट कर दिया गया है।