बॉलीवुड: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को फिर से किया तलब, होगी पूछताछ….

जैकलीन फर्नांडीज: जेल में बंद महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।जैकलीन फर्नांडीज को आज फिर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ऑफिस में तलब किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस लगातार अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है। जैकलीन को आज यानी 19 सितंबर को आर्खिक अपराध शाखा (EOW) में पेश होने का आदेश दिया गया है। इससे पहले जैकलीन को 14 सितंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस दौरान सुकेश से जैकलीन की पहचान करवाने वाली पिंकी ईरानी भी पुलिस के सामने पेश हुईं। दोनों को आमने-सामने बिठाकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ की गई थी।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं। जिसमें उन्होंने यह बात स्वीकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर से उन्होंने कई महंगे उपहार लिए हैं। इस मामले में अब तक जैकलीन और नोरा फतेही को पूछताछ के लिए आर्थिक अपराध शाखा में तलब किया जा चुका है।

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा और जैकलीन ही नहीं बल्कि अन्य चार अभिनेत्रियां भी सुकेश से मिलने जेल पहुंची थीं। कथित तौर पर निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी। 200 करोड़ रुपए की रंगदारी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।