गुजरात: गुजरात में केजरीवाल और मान को दिखाए गए काले झंडे, ‘मोदी-मोदी’ के लगे नारे, काले झंडे दिखाने वालों जीतूंगा दिल’

गुजरात: गुजरात विधानसभा के लिए इस वर्ष के अंत में चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले सभी राजनीतिक दलों ने राज्य में प्रचार के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है।गुजरात की 182 सीटों वाली विधानसभा के लिए आप ने भी गुजरात में चुनाव की तैयारियां शुरु कर दी हैं।

इस बीच, शनिवार को यहां नवसारी जिले के चिखली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब के समकक्ष भगवंत मान को भाजपा समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा। दोनों नेता एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। तभी भाजपा समर्थकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे लगाए।

रैली संबोधित करने जा रहे थे आप नेता केजरीवाल और मान भाजपा समर्थकों ने आप नेताओं को चिखली तालुका के खुदवेल और गोलवड गावों के बीच उस वक्त सड़क किनारे खड़े होकर काले झंडे दिखाए, जब उनका काफिला गुजर रहा था। इसके बाद उन्होंने मोदी-मोदी के नारे लगाए। रैली चिखली कस्बे के राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में होने वाली थी, जहां दोनों नेताओं को रैली को संबोधित करना था।

आप संयोजक ने बाद में रैली को संबोधित करते हुए इस घटना का जिक्र किया और कहा कि वह उन काले झंडे दिखाने वालों को अपना भाई मानते हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि एक दिन वह उनका दिल जीत लेंगे और उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे। केजरीवाल ने आगे कहा, लोग अपनी पसंद की पार्टी को वोट दे सकते हैं, लेकिन आप यह सुनिश्चित करेगी कि उनके बच्चों को नि:शुल्क और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व चिकित्सा मिले।