यूपी: बदायूं में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज वारदात, 7 माह की गर्भवती समेत दो बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी फरार

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से मंगलवार की देर रात दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जरीफनगर थाना इलाके के गांव शेखुपुरा में दो बहनों की धारदार कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। उनमें 22 वर्षीय एक महिला सात माह की गर्भवती थी। महिला के साथ-साथ गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। इस वारदात की सूचना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

22 वर्षीय लज्जावती पत्नी कमल सिंह सात माह की गर्भवती थी। उसका पति कमल सिंह हरियाणा प्राइवेट नौकरी करने गया था। घर पर लज्जावती की मदद करने वाला कोई नहीं था। जिससे उसने करीब 20 दिन पहले अपनी छोटी बहन सात वर्षीय मंजू निवासी ग्राम मोहकमपुर जिला संभल को अपने घर बुला लिया था। हरियाणा से कमल सिंह आ गया है। अभी उसने कोई तहरीर नहीं दी है।

बताते हैं कि मंगलवार रात लज्जावती और मंजू अपने घर के बाहर पड़ी झोपड़ी में एक ही चारपाई पर सो रही थी। आरोप है कि कमल सिंह के दो भाइयों ने दोनों बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से वह भाग गए। बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोनों आरोपियों ने अपनी-अपनी पत्नियों को पीटा था। जिस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत की थी।

पुलिस दोनों आरोपियों को थाने भी ले गई थी लेकिन देर शाम उन्हें छोड़ दिया था। उनकी पत्नियां तो घर पर नहीं मिली लेकिन उन्होंने कमल सिंह की पत्नी और साली को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल आरोपियों का परिवार फरार है।