यूपी: चल रही कंटेनर में पीछे से जा घुसी कार, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर रूप से घायल

भीषण हादसा: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के गोटवा बाजार नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कटया के पास कार से झारखंड जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड निवासी अब्दुल अजीज अपने परिवार के साथ लखनऊ में रहकर जमीन के प्लाटिंग का काम करते थे। बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड जा रहे थे। वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रहे कंटेनर के पीछे जा घुसे।

इस घटना में कार सवार अब्दुल अजीज, नर्गिस तबस्सुम पत्नी अब्दुल अजीज, अनम पुत्री अब्दुल अजीज, सिजरा पुत्री अब्दुल अजीज, तुबा पुत्री अब्दुल अजीज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक अभिषेक व एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना इतना भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर व फुटहिया पुलिस ने किसी तरह कार से पांचों शवों को बाहर निकाला। यह हादसा कितना भयावह था इस बात का अंदाजा कार की हालत से ही लगाया जा सकता है।

सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव, सिपाही भालचंद्र यादव, अभिषेक, कृष्णा, आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह से कार तोड़ कर शवों को बाहर निकलवाया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया  है। परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही निकल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *