यूपी: आज सीतापुर के दौरे पर पहुँचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बच्चों को खीर खिलाकर कराया अन्नप्राशन, गौ आश्रय स्थल का किया निरीक्षण

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को सीतापुर के दौरे पर पहुँचे हैं। सुबह साढ़े नौ बजे डिप्टी सीएम ने तहसील सिधौली के आगनबाड़ी केंद्र गढ़ी रावा में बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग द्वारा अन्नप्राशन संस्कार एवं गोद भराई कार्यक्रम में पांच महिलाओं की गोद भराई की तथा तीन बच्चों का अन्नप्राशन करके उनको खीर खिलाई।

इस दौरान डिप्टी सीएम शिक्षक की भूमिका में दिखाई दिए। कक्षा में बच्चों के पास घुटनों पर बैठकर डिप्टी सीएम में शिक्षण कार्य की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गरीबों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। सभी पत्रों को योजनाओ का लाभ मिल रहा है। कानून व्यवस्था बेहतर है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सीतापुर में उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराना उनकी सरकार का लक्ष्य है। इसके बाद डिप्टी सीएम विकास खंड कसमंडा की ग्राम पंचायत महोली के गौ आश्रय स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे हैं। उन्होंने गौशाला में गायों का पूजन कर केला व गुड़ खिलाया।