सपना चौधरी: पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में न पहुंचना और शो के पैसे वापस न लेने के मामले में सपना चौधरी कोर्ट में करेंगी सरेंडर

सपना चौधरी: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। सपना चौधरी के ऊपर इस वक्त गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। सपना चौधरी की मुसीबत इन दिनों बढ़ती जा रही है। डांसिंग क्वीन पर पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में न पहुंचना और शो के पैसे वापस न लेने के मामले में अदालत में हाजिर नहीं हुई थीं। इसी वजह से उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था।

अब डांसर सपना चौधरी मंगलवार को लखनऊ कोर्ट में सरेंडर करेंगी। उनके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। लखनऊ के आशियाना थाने में सपना व कई अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

सपना चौधरी को 22 अगस्त को कोर्ट में हाजिर होना था पर उनकी तरफ से न तो कोई अर्जी दी गई और न ही वह खुद भी कोर्ट पहुंचीं जिस पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था। वह आज कोर्ट में सरेंडर करेंगी।

लखनऊ के आशियाना में 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी के शो का आयोजन होना था। इसके लिए आनलाइन और आफलाइन टिकट बेचे गए थे। सपना इस शो में नहीं आईं जिस पर दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और पैसे वापस करने की मांग की। मामले में फिरोज खान नाम के व्यक्ति ने सपना चौधरी सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। 14 अक्टूबर, 2019 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।