बॉलीवुड: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर दी अंतरिम जमानत

जैकलीन फर्नांडीज: जेल में बंद महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किल आज थोड़ी कम हुई है, जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम इस मामले मे बुरी तरह फंसा हुआ है। इस मामले में जैकलीन से लगातार पूछताछ हो रही है। इतना ही नहीं, इस मामले की तह तक जाने के लिए जांच की आंच अभिनेत्री की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी तक पहुंच गई थी।

इन सभी पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने भी दावा कर दिया कि जैकलीन का सुकेश चंद्रशेकर के साथ कनेक्शन है, जिसके बाद अभिनेत्री को पटियाला हाउस कोर्ट ने तलब किया। वहीं, अब जैकलीन पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं।पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन के वकील ने उनके लिए जमानत याचिका दायर की है।

वहीं, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने भी जैकलीन की जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक उसकी नियमित जमानत कोर्ट में लंबित है। जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी।

जानकारी के लिए बता दें कि 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैक्लिन फर्नांडीज, नोरा फतेही और लीना मारिया समेत बॉलीवुड की मशहूर कई एक्ट्रेस पर करोड़ो रुपए की रकम खर्च की हैं। जिसके चलते कई अभिनेत्रियां सरकारी एजेंसियों के निशाने पर आ गई हैं।