यूपी: लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर की चर्चा करने के लिए सीएम योगी से मिले ओम प्रकाश राजभर

यूपी: लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों मुलाकातों का दौर जारी है। नेताओं ने अपने हाईकमान और मुख्मयंत्री से मिलने की दौड़ और तेज कर दी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की साथ ही लोकसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित आवास पर भेंट कर आशिर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी से लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की एवं पंचायती राज विभाग /अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के कार्यों की चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

सुभासपा एनडीए गठबंधन में शामिल है और एक सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। बता दे कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पूर्वांचल की सीटों पर मतदान होना है। सातवें चरण में आने वाली घोसी लोकसभा सीट पर अपने बेटे अरविन्द को चुनाव लड़ा रहे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा के कार्यकर्ताओं को मतदान केन्द्रों तक पहुंचाने के लिए लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *