पीएम मोदी: आज पीएम मोदी ने अपने जन्मदिवस पर मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ा

पीएम मोदी: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 72वां जन्मदिन आज है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, इसी दिन कूनो नेशनल पार्क में अफ्रीकन चीतों की शिफ्टिंग हुई। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ा। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ मौजूद रहे। वहीं, इसके बाद पीएम मोदी ने श्योपुर में स्वयं सहायता समूह सम्मेलन को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि विश्वकर्मा जयंती पर स्वयं सहायता समूहों का इतना बड़ा सम्मेलन अपने आप में बहुत विशेष है। मैं सभी देशवासियों को विश्वकर्मा पूजा की भी शुभकामनाएं देता हूं। PM मोदी ने कहा, ऐसे में राष्ट्रीय रसद नीति सभी सेक्‍टर्स के लिए नई ऊर्जा लेकर आई है।

मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर होते भारत की गूंज हर तरफ है। भारत निर्यात के बड़े लक्ष्य तय कर रहा है, उन्हें पूरे भी कर रहा है। भारत मैन्‍युफैक्‍चरिंग हब के रूप में उभर रहा है, वो दुनिया के मन में स्थिर हो रहा है। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा समाज सेवा के कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।