प्रेमी युगल नें थाने में कबूला निकाह, पुलिस बनी गवाह। बुलवाये पर दौड़े आये काजी, परिजन भी हुए राजी।।

रिपोर्टर बाबूखान

बहरीच, इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय की फॉर्मूला वार्ता शुक्रवार को जिम्मेदार है, जो प्रेमी के जीवन के जीवन के लिए बना है। पुलिस स्टेशन पर पुलिस स्टेशन पर घंटों के बाद, प्रेमी के जोड़े ने पनक्रिया के बाद सहमति व्यक्त की। काजी मौलाना अब्दुल कदीर को पास के शहर से पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था। काजी ने जोड़े की शादी सिखाई। परिवार के सदस्यों सहित क्षेत्र में कुलीन लोग साक्षी बन गए।

विवाह प्राप्त करने के बाद, बटाला ने एक खुशहाल जीवन से जोड़े को आशीर्वाद दिया। एक विवादित एपिसोड लेना, प्रेमी एक जोड़े के रूप में बाहर आया। यह मामला बुंद पुलिस स्टेशन क्षेत्र में जिहुरा माफी गांव पंचायत के गांव से जुड़ा हुआ था। शाहिद अली निवासी शाहिद अली के पिछले वर्ष में पुलिस स्टेशन में एक गांव का एक गांव चल रहा था।

पारिवारिक दबाव के अलावा, प्रेमी को अपने परिवार और उनके परिवार के विवाह के लिए अनुमति नहीं थी। युवा महिला को लागू करने के लिए तहरीर ने युवा लोगों पर एक रिपोर्ट पंजीकृत करने के लिए दिया। पुलिस ने प्रेमी और उनके परिवार को बुलाया। सुबह में, पैनक्रायत दोनों तरफ से शुरू होता है और सुलह का अनुक्रम शुरू होता है। दोनों पक्ष स्पष्ट रूप से एक समुदाय हैं, लेकिन शादी के बारे में एक भ्रम की स्थिति है।

घंटों के बाद, दोनों को शादी की समस्याओं के बारे में मंजूरी दी जाती है। एक परिवार के सदस्य के सामने, काजी को पुलिस स्टेशन पर बुलाया गया था और उन्हें केवल पुलिस स्टेशन में शादी को पढ़कर पति और पत्नी के रूप में पहचाना गया था। सी विजय कुमार, रक्षी कमलेश यादव, महिला रक्षा पूजा गोंड, बाबिता, गायत्री शुक्ला, अर्चना यादव, आशा वर्मा, लिआकत अली, कैलम अहमद, मोहम्मद असलम, जनादेश अली आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *