मिठौरा प्रभारी मणिकांत द्विवेदी की रिपोर्ट
सिंदुरिया
महाराजगंज: विकास खण्ड मिठौरा अन्तर्गत ग्राम पंचायत सिंदुरिया में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय  की चहारदीवारी को गिराकर बीच परिसर में ग्राम प्रधान द्वारा जबरन विद्यालय की भूमि में स्टेडियम का निर्माण कराए जाने को लेकर प्रधानाध्यापिका वेदमती द्वारा बीएसए ओमप्रकाश यादव को 8 फरवरी दिन मंगलवार को एक लिखित शिकायती पत्र देकर उसे रोकने की माँग की गयी है ।

उन्होंने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि यदि विद्यालय की भूमि पर ग्राम प्रधान सिंदुरिया द्वारा जबरिया स्टेडियम का निर्माण करा दिया गया तो विद्यालय परिसर में समय – समय पर आयोजित होने वाली ब्लॉक स्तरीय स्कूली बच्चों की रैली हेतु विद्यालय परिसर में जगह ही नहीं बचेगी । उन्होंने आगे लिखा है कि इस सम्बन्ध में बीईओ मिठौरा सुधीर कुमार को भी प्रार्थना पत्र देकर अवगत करा दिया गया है । ऐसे में प्रधानाध्यापिका पूर्व माध्यमिक विद्यालय सिंदुरिया वेदमती ने बीएसए ओमप्रकाश यादव से इस समस्या के शीघ्र ही निदान की माँग किया है ।

इस मामले में ग्राम प्रधान सिंदुरिया केशव कुमार यादव का कहना है कि बीडीओ मिठौरा के निर्देश पर विद्यालय की चहारदीवारी तोड़कर विद्यालय की भूमि पर स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *