T20 WC: रोहित शर्मा के हाथ पर लगी चोट, क्या इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेल पाएंगे रोहित शर्मा? चोट पर आया बड़ा अपडेट

रोहित शर्मा: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका उस समय लगा जब मंगलवार को एडिलेड से ये बुरी खबर आई कि कप्तान रोहित शर्मा को नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान दाहिने हाथ की बांह में चोट लग गई। आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, जहां उसका मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड से होना है। आज प्रैक्टिसके दौरान कप्तान रोहित शर्मा के हाथ पर चोट लग गई थी। ऐसे में फैन्स की चिंता बढ़ गई थी, लेकिन अब रोहित शर्मा की चोट पर ताज़ा अपडेट आया है।

एडिलेड में होने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम प्रैक्टिस में जुटी है। मंगलवार को इस बीच जब एडिलेड में टीम इंडिया जब बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रही थी, उस वक्त रोहित शर्मा बैटिंग करने आए। यहां थ्रो डाउन बॉल खेलते हुए रोहित शर्मा की बांह में बॉल लग गई, जिसके बाद वह दर्द से कराहने लगे थे। हालांकि, इसके बाद उन्हें बर्फ लगाई गई और कुछ देर के ब्रेक के बाद वह फिर से बल्लेबाजी करने लगे। जब रोहित शर्मा को चोट लगी और वह दर्द से कराहे, उसी वक्त चोट लगने की खबर सामने आई और सोशल मीडिया पर फैन्स ने चिंता व्यक्त की।

हालांकि, रोहित ने फिर से बल्लेबाजी की है और फैन्स को उम्मीद है कि वह सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेंगे और टीम की कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा इस समय टी-20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में अब उम्मीद है कि रोहित शर्मा सेमीफाइनल और फाइनल जैसे बड़े टूर्नामेंट में कुछ कमाल करेंगे। इस टूर्नामेंट की पांच पारियों को देखें तो पाकिस्तान के खिलाफ 4, नीदरलैंड्स के खिलाफ 53, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15, बांग्लादेश के खिलाफ 2 और जिम्बाब्वे के खिलाफ 15 रनों की पारियां खेली हैं।