पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल में एसटीएफ ने डानकुनी से आधा दर्जन अत्याधुनिक हथियार के साथ युवक को किया गिरफ्तार 

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, एसटीएफ ने एक अंतर राज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में पटना से अत्याधुनिक हथियार लेकर मुर्शिदाबाद जा रहे युवक को बंगाल पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने डानकुनी में गिरफ्तार कर लिया l उसका नाम मशादुल मंडल हैं। उसके पास से पांच अत्याधुनिक फायर आर्म्स और एक राइफल बरामद किये गये हैं।

उससे पूछताछ के बाद मुर्शिदाबाद से उसके साथी मिनारुल शेख को भी पकड़ लिया गयाl दोनों को रविवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गयाl कोर्ट ने आरोपियों को 10 दिनों की एसटीएफ हिरासत में भेजने का निर्देश दिया l जानकारी के अनुसार, एसटीएफ को खबर मिली थी कि मुर्शिदाबाद के डोमकल इलाका निवासी मशादुल मंडल पटना से अत्याधुनिक हथियार लेकर सड़क मार्ग से मुर्शिदाबाद लौट रहा हैं।

इसके बाद एसटीएफ की टीम ने अभियान चलाकर डानकुनी हाउसिंग मोड़ के पास से मशादुल को पकड़ लिया। उसके बैग से पांच अत्याधुनिक हथियार और एक राइफल जब्त हुए। पूछताछ में मशादुल ने बताया कि मुर्शिदाबाद में उसके साथी मिनारुल शेख के बताये पते पर पटना जाकर उसने हथियार लिए और उसे मुर्शिदाबाद लेकर आ रहा था। एसटीएफ इसके बाद एसटीएफ की टीम ने मुर्शिदाबाद से मिनारुल को भी गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की टीम का छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगा।