विधानसभा चुनाव: अनुराग ठाकुर ने किया दावा- हिमाचल और गुजरात में होगी बीजेपी की धमाकेदार जीत, आप पार्टी पर बोला बड़ा हमला

विधानसभा चुनाव: गुजरात-हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है।  सत्ता में आने की उम्मीद कर रही भाजपा पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी। इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने कहा, आप की अगुआई में पंजाब में तेजी से भ्रष्टाचार बढ़ी हैं।

पंजाब के मोहाली में आईआईएसईआर में स्वच्छ भारत 2.0 कार्यक्रम के समापन समारोह में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने युवाओं को संबोधित किया, ठाकुर ने कहा, AAP को पंजाब में देखना चाहिए कि 3 महीने में 70 से ज्यादा हत्या हुईंl पंजाब में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा, जैसे यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भाजपा फिर सत्ता में आयी, हिमाचल और गुजरात में भी पहले से ज्यादा सीटें जीतकर सत्ता में फिर आएगी l

मोहाली IISER में स्वच्छ भारत 2.0 कार्यक्रम के समापन समारोह में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, सरदार वल्लभभाई पटेल ने न केवल भारत को स्वतंत्रता दिलायी बल्कि आजादी के बाद 550 से अधिक रियासतों को एकजुट करके देश को मजबूत कियाl उन्होंने कहा, स्वच्छता को लेकर जन आंदोलन होना चाहिए और यह तभी होगा जब युवा इसमें भाग लेंl पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान का असर ज्यादातर देश के युवाओं और बच्चों में देखा जा सकता हैं। आजकल बच्चे अपने माता-पिता को सड़कों पर कूड़ा डालने से रोकते हैं।

चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तारीख की घोषणा कर दी हैं। जिसके अनुसार 12 नवंबर को एक चरण में पूरे राज्य में मतदान होगाl जबकि 8 दिसंबर को चुनाव नतीजे आयेंगे, हालांकि चुनाव आयोग अबतक गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों की घोषणा नहीं किया हैं।