श्रद्धा हत्याकांड: देश के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में एक के बाद एक बड़े खुलासे, लाश को काटते समय चलाकर रखता था शावर…

श्रद्धा हत्याकांड: देश के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब अमीन पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके में फेंक दिया था।

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला दिल्ली पुलिस की पूछताछ में हर रोज नए-नए खुलासा कर रहा है। इधर आरोपी आफताब की पांच दिन की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है। इस दिन पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी की रिमांड और बढ़वाई जाएगी। पुलिस को अभी और सबूत एकत्रित करने हैं। श्रद्धा के शव के और हिस्से भी बरामद करने हैं।

अब श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को फ्रिज के फ्रीजर में रखा था। फ्रीजर में ठंडक की वजह से सिर बर्फ के गोले के रूप में तब्दील में बदल गया था। आरोपी ने बताया कि वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़े रखने के लिए ही बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया था।

उसने बताया कि श्रद्धा का शव आसानी से काटने के लिए उसने बाथरूम का शावर चलाकर रखा था। इसके अलावा शरीर से जो खून निकल रहा था वह भी शावर के पानी से लगातार टॉयलेट में बह रहा था। आरोपी ने केमिकल से बाथरूम की दीवार, फर्श व रेफ्रिजरेटर को साफ किया था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी के घर की दीवार से कुछ धब्बे मिले हैं। पुलिस ने इन धब्बों के नमूने उठाए हैं। ताकि पता लग सके कि धब्बे किसके हैं। पुलिस को आरोपी के फ्लैट से श्रद्धा का बैग मिला है। इसमें उसकी व्यक्तिगत चीजें मिली हैं।

दक्षिण जिला पुलिस के लिए श्रद्धा के शव के टुकड़े बरामद न होना परेशानी का विषय बनता जा रहा है। ऐसे में महरौली पुलिस के साथ-साथ पूरे दक्षिण जिले की पुलिस को तलाशी अभियान में लगा दिया गया है। पूरे दक्षिण जिले की थाना पुलिस ने बुधवार सुबह ही अभियान शुरू कर दिया था और देर रात तक तलाशी अभियान चल रहा था। पुलिस आरोपी को साथ लेकर गई थी। हालांकि पुलिस को बुधवार को कोई सफलता नहीं मिली थी।

दक्षिण जिला पुलिस ने बुधवार को जंगल के सभी रास्ते बंद कर दिए थे। जंगल के हर रास्ते पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए थे। किसी भी को भी जंगल के अंदर नहीं जाने दिया रहा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जंगल के अंदर जंगली जानवरों के अवशेष भी मिल रहे हैं। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर व धड़ बरामद नहीं हुआ है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तलाशी अभियान बृहस्पतिवार को भी चलाया जाएगा। दक्षिण जिला पुलिस ने पूर्वी जिला पुलिस से भी संपर्क किया है। यहां पर भी शरीर के कई टुकड़े मिले थे। इस मामले में अन्य जिला पुलिस से भी सहायता मांगी गई है।