बिहार: आज दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे अमित शाह  नीतीश के खिलाफ भरेंगे हुंकार, भाजपा की रैली में JDU को भी निमंत्रण

बिहार: बिहार में जदयू-भाजपा गठबंधन टूटने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय बिहार के सीमांचल क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं। पूर्णिया में उनकी विशाल जनसभा होगी। इसके बाद किशनगंज में वे बीजेपी कोर कमिटी की बैठक लेंगे। वे भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद बीजेपी का यह पहला बड़ा कार्यक्रम है।

इस रैली के जरिए भाजपा बिहार में अपनी ताकत दिखाने का बखूबी प्रयास करेगी। वह यहां पूर्णिया में होने वाली एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। खास बात यह है कि बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की इस रैली में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के कार्यकर्ताओं को भी शामिल होने के लिए न्योता दिया है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि आरजेडी-कांग्रेस के साथ जाकर नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। जेडीयू के ऐसे सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हमारा निमंत्रण है कि पूर्णिया में आयोजित अमित शाह की रैली में अवश्य आएं।भारतीय जनता पार्टी की इस चाल ने नीतीश कुमार के खेमें में हलचल बढ़ा दी है।