यूपी: नामीबिया से लाए गए चीते के वीडियो को लेकर अखिलेश पर भाजपा नेता का तंज, बोले- सारा पैसा बर्बाद ये ऑस्ट्रेलिया से पढ़े हैं…

सियासत तंज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, इसी दिन कूनो नेशनल पार्क में अफ्रीकन चीतों की शिफ्टिंग हुई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़ा। अब यूपी में नामीबिया से भारत आए आठ चीतों पर राजनीति शुरू हो गई है।

एक तरफ कांग्रेस के प्रोजेक्ट चीता को लेकर अपने तर्क हैं तो अन्य विपक्षी नेता भी इस पर तंज कस रहे हैं। इस बीच चीता का एक वीडियो ट्वीट करके सपा नेता अखिलेश यादव बुरी तरह घिर गए हैं।

दरअसल, अखिलेश यादव ने चीते का एक वीडियो ट्वीट किया था। इसमें चीता बिल्ली की तरह आवाज करते हुए नजर आ रहा है। इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा था, “सबको इंतजार था दहाड़ का…पर ये तो निकला बिल्ली मौसी के परिवार का।”

अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद भाजपा नेता व प्रवक्ता अजय शेरावत ने लिखा, “ये ऑस्ट्रेलिया से पढ़े हैं…सारा पैसा बर्बाद।” इसके बाद शेरावत ने एक और ट्वीट किया और लिखा, “कोई अखिलेश भईया को बताओ बिल्ली, चीता और शेर अलग-अलग होते हैं।”