बॉलीवुड: लगातार सुर्खियों में बनी रहने वाली बिपाशा बसु ने शेयर की मैटरनिटी फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीर, ब्लैक ड्रेस में दिखा बेबी बंप

बिपाशा बसु: साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे बिपाशा और करण छह साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। वह इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं।

दरअसल, बिपाशा लगातार फैंस के साथ समय-समय पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के सामने आते ही बिपाशा फिर इंटरनेट पर छा गई हैं।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।  साझा की गई इस फोटो में एक्ट्रेस काले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैजिकल फीलिंग्स, शब्दों में बयां करन मुश्किल है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काले रंग में इस आउटफिट में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। उनकी इस फोटो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फोटो को अब तक 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, लोग कमेंट पर एक्ट्रेस की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं।