5G लॉन्चिंग: आकाश अंबानी परिवार सहित 5 जी लॉन्चिंग के लिए पहुंचे, राजस्थान के नाथद्वारा से 5G नेटवर्क की होगी शुरूआत

5G लॉन्चिंग: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेलफोन की 5 जी सेवा का शुभारंभ दिल्ली से किया था। अब देश की प्रमुख कम्पनी रिलायंस जियो 22 अक्टूबर को नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर से 5 जी नेटवर्क की शुरूआत करने जा रहे हैं। जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 5 जी लॉन्चिंग के लिए जियो कम्पनी के चेयरमैन आकाश अंबानी सपरिवार शनिवार को नाथद्वारा पहुंचें। 5 जी नेटवर्क लॉन्चिंग से पहले वह श्रीनाथजी मंदिर में राजभोग झांकी के दर्शन किये और बाद में तिलकायत के पुत्र विशाल बावा का आशीर्वाद लेने के बाद 5 जी की लॉन्चिंग किये।

राजस्थान के राजसमंद जिले में स्थित वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर से जिओ 5G नेटवर्क का शुभारंभ होगा। रिलायंस जियो शनिवार को श्रीनाथजी मंदिर में 5G नेटवर्क की शुरुआत करेगी। इसकी लॉन्चिंग के लिए जियो कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी सपरिवार नाथद्वारा पहुंच गए हैं।
श्रीनाथजी मंदिर के मोती महल परिसर में लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित हुआ। जानकारी के अनुसार 5G की शुरुआत करने के लिए मोती महल और गोशाला सहिज करीब 20 टावर लगाए गए हैं। आकाश अंबानी लांचिग के बाद मीडिया से भी रूबरू होंगे।

पिछले दिनों उद्योगपति मुकेश अंबानी श्रीनाथजी के द्वार पहुंचे थे। उन्होंने संकेत दिया था कि जिओ का 5G नेटवर्क सेवा का शुभारंभ श्रीनाथजी मंदिर से प्रारंभ होगा। मुकेश अंबानी का परिवार शुरू से ही श्रीनाथजी में आस्था रखता है और कई बड़े शुभ कार्य एवं परिवार में विवाह के पहले पूरा परिवार श्रीनाथजी मंदिर पहुंचता है।