महाराष्ट्र: फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अमित शाह से की मुलाकात, यूजर्स बोले- रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना होम मिनिस्टर के ऊपर

रोहित शेट्टी: 5 सितंबर (सोमवार) को पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने महाराष्ट्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अमित शाह के साथ रोहित शेट्टी को देख फैंस उत्साहित हो गए है। वह एएनआई के ट्वीट पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना होम मिनिस्टर के ऊपर, मुझे लगता है तुम मानोगे नहीं इसीलिए पढ़ रहे हो चेहरा।” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “कुछ बड़ा होने वाला है।” एक नेटिजन ने लिखा, बीजेपी लोकप्रिय संस्कृति (फिल्में, यूट्यूब वीडियो, रील, आदि) की ताकत जानती है। इसलिए वह बॉलीवुड से हमेशा अच्छे संबंध रखते हैं। 2014 से पहले, मशहूर हस्तियों ने महंगाई, भ्रष्टाचार आदि के लिए यूपीए सरकार का मजाक उड़ाया था। 2014 के बाद, वह सरकार की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं।”

बता दें कि रोहित शेट्टी से मुलाकात करने से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ मुलाकात की थी। अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साउथ सुपरस्टार के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए तेलुगू स्टार से मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की और जूनियर एनटीआर की प्रशंसा की थी। अमित शाह ने उन्हें ‘तेलुगु सिनेमा का रत्न’ बताया था। वहीं इस बार अमित शाह ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्रख्यात निर्देशक बताया है।

अमित शाह और रोहित को साथ में देखने के बाद फैंस काफी खुश है। फैंस उम्मीद लगा रहे है कि शायद कोई प्रोजेक्ट आने वाला है। फोटो पर फैंस उन्हें तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  वहीं कुछ अन्य यूजर्स कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसा रहे हैं।