राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: राजू श्रीवास्तव को एक बार फिर आया बुखार, पर सामान्य है ऑक्सीजन, लीवर और ब्लड प्रेशन

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। खबरों के अनुसार डॉक्टर्स का मानना है कि जब तक राजू के ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू की हालत को ठीक नहीं माना जाएगा।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान बेहोश हो गए थे। उसी दिन डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी और तभी से वह दिल्ली एम्स में भर्ती हैं।  राजू श्रीवास्तव बीते 31 दिनों से अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके प्रशंसक, दोस्त और सहयोगी लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

इससे पहले जब राजू को बुखार आया था जब डॉक्टर्स ने सिर्फ राजू की पत्नी शिखा को आईसीयू के अंदर जाने की परमिशन दी थी। लेकिन जब उनका बुखार उतरा जब बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनसे मिलने की परमिशन दे गई थी।

गौरतलब है कि अभी नौ दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार आया था, जो तीन दिनो तक बना रहा। यानी दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद राजू को चौथी बार बुखार आया है। बता दें कि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद चार बार बुखार आ चुका है।

राजू के भाई ने कहा कि राजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य हैं। हालांकि, बुखार की वजह से वेंटिलेटर न हटाने का निर्णय लिया है। बता दें कि राजू को ऑक्सीजन सपोर्ट भी न के बराबर लग रहा है।