मीका सिंह से डरे कमाल आर खान ने छोड़ा घर, रिलीज किया #KRKKutta गाना

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान के बीच विवाद में पड़े गायक मीका सिंह ने KRK के ऊपर एक गाना बनाया है, जिसकी बीट उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी की।

इस गाने में म्यूजिक के साथ-साथ कुत्तों के भौंकने की आवाज़ें भी आ रही हैं। इसके बाद वो सीधे KRK के मुंबई स्थित घर के बाहर पहुँचे। वहाँ जाकर उन्होंने दावा किया कि KRK ने सलमान खान के डर सर अपना घर ही बेच डाला है।

कुछ समय से कमाल आर खान काफी कॉन्ट्रोवर्सी में हैं। पहले सलमान खान से विवाद हुआ तथा फिर मीका सिंह के साथ वे उलझ गए। दरअसल, मीका ने सलमान खान का समर्थन किया था जिसके पश्चात् केआरके और गायक के बीच ट्विटर वॉर हुई।

अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीका, केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े हैं तथा बोल रहे हैं कि केआरके ने घर छोड़ दिया है। वीडियो में मीका, केआरके को वापस अपने घर आने के लिए बोलते हैं तथा बोलते हैं कि डरो मत।

बता दें, सलमान ख़ान ने मुंबई की सिविल कोर्ट में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर-यू-ट्यूबर कमाल आर ख़ान के ख़िलाफ़ मानहानि का मुकदमा किया है।

कमाल ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी और दावा किया था कि सलमान ने उन पर इसलिए मुकदमा किया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को अपने रिव्यू में ख़राब बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *